Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Wednesday, 23 May 2012

जल्द लॉन्च होगा न्यूज चैनल 4रीयल न्यूज



news-channels-logo.gif

एनसीआर बेस्ड नवोदित मीडिया धराना      ओमेगा ब्रॉडकॉस्टिंग जल्द ही न्यूज चैनल '4रीयल न्यूज' लॉन्च करने जा रहा है। इस चैनल के सीईओ यश मेहता हैं और फिलहाल चैनल अभी टेस्ट रन पर चल रहा है। इस न्यूज चैनल के ब्रॉंडिंग की जिम्मेदारी ग्रॉसशॉपर मीडिया के पास है। चैनल हाईडेफनीशन 24-7 न्यूज चैनल होगा। चैनल की लॉन्चिंग ‘आईना सच का’ टैगलाइन के साथ की जाएगी।
 
चैनल के सीईओ यश मेहता का मानना है कि भारत में एचडी न्यूज चैनल लॉन्च करना बड़ी चुनौती थी, जिसे हमने महज कुछ महीनों में कर दिखाया। उनकी सोच है कि चैनल तकनीक,प्रजेंटेशन, कंटेंट, प्रोग्रामिंग हर क्षेत्र में 4 रीयल न्यूज एक अलग अंदाज में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करेगा.
 
चैनल का प्रसारण भारत सहित करीब 18 देशों में किया जायेगा. चैनल के ऑन एयर की सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं. हालांकि चैनल देश के  कई राज्यों में दिखना शुरू हो चुका है. जल्द ही ये चैनल अन्य हिन्दीभाषी राज्यों में भी दिखने लगेगा.
इस चैनल में डिप्‍टी न्‍यूज हेड के रूप में यहां पर नवीन पांडेय और दीपक जाकल ने ज्‍वाइन किया है. दोनों ही अनुभवी पत्रकार हैं तथा कई चैनलों में काम कर चुके हैं.
 
चैनल में एसाइनमेंट हेड के रूप में राजीव कुमार ने ज्‍वाइन किया है। वरिष्‍ठ पत्रकार आर निशाना ने यहां प्रिंसिपल करेस्‍पांडेंट कम दिल्‍ली ब्‍यूरो हेड के रूप में ज्‍वाइन किया है। 
 
पिछले दिनों हमार टीवी से इस्‍तीफा देने वाले देवेंद्र अरोड़ा 4रीयल न्‍यूज के प्रोग्रामिंग हेड हैं। वे एनडीटीवी, प्रज्ञा, सहारा एवं हमार टीवी जैसे संस्‍थानों को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

Sabhar-समाचार4मीडिया. कॉम ब्यूरो

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90