इंडिया न्‍यूज में 20 करोड़ रुपये का गबन!


कार्तिक शर्मा के चैनल इंडिया न्‍यूज समूह से खबर है कि यहां पर 20 करोड़ से ज्‍यादा रुपये का गबन हुआ है. कंपनी में काम करने वाले कुछ विभाग के सीनियरों पर शक है. इसके चलते चैनल की अंदरुनी दिक्‍कत बढ़ गई है. कार्तिक शर्मा का इन लोगों पर विश्‍वास करना महंगा पड़ गया है. प्रबंधन अपने स्‍तर से मामले की जांच करा रहा है. संभावना जताई जा रही है कि कई लोगों की गर्दन इस घपलेबाजी में नप सकती है.
सूत्र बताते हैं कि चैनल एवं अखबार दोनों को मिलाकर लगभग 20 करोड़ रुपये का घालमेल किया गया है. इस जानकारी के बाद से ही कंपनी के अंदर हडकम्‍प है. शक की सुई एचआर एवं डिस्‍ट्रीब्‍यूशन के कुछ सीनियरों की तरफ है. प्रबंधन पूरे मामले की जांच अपने स्‍तर से करा रहा है. इन दोनों विभागों के फाइल भी खंगाले जा रहे हैं. कुछ कर्मचारी बता रहे हैं कि जिन लोगों पर शक है उनके चेहरों पर हवाइयां उड़ रही हैं. कुछ लोग कंपनी से पलायन करने की तैयारियों में है. इस संदर्भ में अधिक जानकारी के लिए रवीन ठुकराल को फोन किया गया तो उन्‍होंने फोन पिक नहीं किया, जिससे और जानकारियां नहीं मिल पाईं.
Sabhar- Bhadas4media.com
इंडिया न्‍यूज में 20 करोड़ रुपये का गबन! इंडिया न्‍यूज में 20 करोड़ रुपये का गबन! Reviewed by Sushil Gangwar on May 04, 2012 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads