पुत्र के साथ मिलकर महिला ने पत्रकार पर किया हमला, मामला दर्ज


कैमरा भी तोड़ डाला : भोपाल : एक खबर के सिलसिले में कोलार स्थित शालीमार पार्क गए डीबी स्टार के पत्रकार से एक महिला और उसके बेटे ने धक्का-मुक्की की तथा उनका कैमरा तोड़ डाला. डीबी स्‍टार के पत्रकार भीम सिंह मीणा अपने साथी फोटो जर्नलिस्ट जाहिद मीर के साथ रविवार दोपहर न्यूज कवरेज के लिए शालीमार पार्क में रहने वाली महिला एवं वित्त विकास निगम की अध्यक्ष सुधा जैन के घर गए थे. यहां पूछने पर पता चला कि सुधा जैन घर पर नहीं हैं. इस पर भीम एवं उनके साथी फोटोग्राफर ने उनके मकान तथा वाहन का फोटो लेने के बाद बाहर निकलने लगे.
इसी दौरान पड़ोस के मकान से एक महिला और उसका बेटा बाहर निकले तथा अचानक कैमरा छीन कर जमीन पर पटक दिया. इससे कैमरा टूट गया. महिला के पुत्र ने पत्रकार तथा उनके साथी को जान से मारने की धमकी भी दे डाली. उसने भीम से हाथापाई करने की भी कोशिश की. पत्रकारों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है. टीआई जीपी अग्रवाल के मुताबिक दोनों आरोपियों की पहचान शेफाली गुप्‍ता और सिद्धार्थ के तौर पर की गई है. जल्‍द ही दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
Sabhar- Bhadas4media.com
पुत्र के साथ मिलकर महिला ने पत्रकार पर किया हमला, मामला दर्ज पुत्र के साथ मिलकर महिला ने पत्रकार पर किया हमला, मामला दर्ज Reviewed by Sushil Gangwar on April 23, 2012 Rating: 5

No comments