इटावा में सपा के हिस्‍ट्रीशीटर कार्यकर्ता ने पत्रकार का कैमरा छीना


पुलिस ने दिखाया सत्‍ता प्रेम - पत्रकारों के विरुद्ध भी दर्ज किया मुकदमा : इटावा समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से कानून की हद में रहने और अनुशासन न तोड़ने के निर्देश दिए हैं. उसके बाद भी आये दिन सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई रुकने का नाम नहीं ले रही. इटावा के ऊसराहार में किसानों द्वारा गेहूं खरीद केंद्र पर बिचौलियों के माध्यम से गेहूं की खरीद होने की शिकायत पर पत्रकारों की टीम गेहूं खरीद केंद्र पर पहुंची.
केंद्र प्रभारी से जानकारी ले कर जब पत्रकारों की टीम वापस जा रही थी तभी वहां पर सपा कार्यकर्ता कश्मीर लाल आ धमका और खुद गेहूं बेचने की बात कहते हुए धमकाने लगा. जब उसकी यह असलियत पत्रकारों ने कैमरे में कैद करनी चाही तो उसने हमला बोलते हुए स्वयं की तस्वीरों के कैद वाला कैमरा ही छीन लिया. अचानक सपा कार्यकर्ताओं के हमला बोलने से वहां पर अफरा-तफरी मच गयी. हमलावर सपा कार्यकर्ता कश्मीर लाल को थाना ऊसराहार ने हिस्ट्रीशीटर घोषित किया था. इसके साथ ही रासुका सहित कई अन्य मामलों में वह जेल जा चुका है. पीड़ित पत्रकार जब थाने पहुंचे तो पत्रकारों पर समझौते का दबाव पुलिस द्वारा डाला गया. समझौता न होने पर पत्रकारों की तहरीर पर लूट का मामला दर्ज कर लिया गया और हिस्ट्रीशीटर सपा कार्यकर्ता की तहरीर पर पत्रकारों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया.
Sabhar- Bhadas4media.com
इटावा में सपा के हिस्‍ट्रीशीटर कार्यकर्ता ने पत्रकार का कैमरा छीना इटावा में सपा के हिस्‍ट्रीशीटर कार्यकर्ता ने पत्रकार का कैमरा छीना Reviewed by Sushil Gangwar on April 27, 2012 Rating: 5

No comments