Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

बाबा का सूपड़ा साफ नहीं हुआ 'देवी' प्रकट हो गईं


अजीब देश है अपना भी. निर्मल बाबा का सूपड़ा अभी ठीक से साफ भी नहीं हुआ है कि फेसबुक पर 'परम श्रद्धेय श्री राधे मां' नाम की एक नई देवी मां चमत्‍कार कर रही हैं. ये अचानक पैदा हुई देवी नहीं हैं, लगता है कि पंजाब, हरियाणा क्षेत्र में लोगों को लम्‍बे समय से मूर्ख बना रही हैं. इनको फेसबुक पर लाइक करने वालों की संख्‍या तेरह हजार से ऊपर जा चुकी है. अब ये क्‍या चमत्‍कार दिखा रही हैं भगवान जाने, परन्‍तु फेसबुक पर इनका पेड एड चल रहा है.
हो सकता है कल को ये स्‍टार न्‍यूज, जी, आजतक पर भी चलने लगे. हां, इनका मेकअप और तामझाम देखिए तो ये देवी कम 'श्रीदेवी' ज्‍यादा लगती हैं. आप इनको इनके फेसबुक पेज पर भी देख सकते हैं. फेसबुक की ये लिंक टटोलिए जरा...सोचिए जरा.
http://www.facebook.com/ShriRadheMaa?sk=wall
लेखक ईश्वर शर्मा पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं
Sabhar- Bhadas4media.com.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar