नेटवर्क10 बिका, नए-पुराने मालिकों ने दो महीने की सेलरी मारी


उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से जोरशोर से शुरू हुआ नेटवर्क10 अब खुद खबर बन गया है. अब खबर ये है कि राजीव गर्ग जो नेटवर्क10 के मालिक हैं, ने अपने चैनल का 50 प्रतिशत हिस्सा यूपी के बीजेपी के किसी नेता रामानंद यादव कानपुर वाले को बेच दिया है. दो महीने से सेलरी की बाट जोह रहे नेटवर्क 10 के कर्मचारियों ने जब अपनी दो महीने की सेलरी नए मालिक से मांगी तो नए मालिक रामानंद यादव ने पिछली सेलरी के लिए राजीव गर्ग से संपर्क करने को कहा. उधर राजीव गर्ग ने दो महीने की सेलरी देने से कर्मचारियों को साफ साफ मना कर दिया है.
अब नेटवर्क 10 का आलम ये है कि आज सुबह 11 बजे का लाइव बुलेटिन की जगह रिकार्डेड बुलेटिन ही प्रसारित हुआ. करीब करीब सभी नेटवर्क10 के कर्मचारियों ने काम करने से मना कर दिया है. खबर ये है कि बलबीर जो वीडियो एडिटर है, ने पैसे ना होने के चलते दो दिन खाना नहीं खाया. दो महीने से सेलरी ना मिलने से मजबूरन वो अशोक पाण्डे जो इस वक़्त नेटवर्क 10 के सर्वेसर्वा हैं,  से पैसे उधार लेकर कानपुर अपने घर जा रहा है. ये तो हाल है हेड आफिस के स्टाफ का. अब ये सोचिये की स्ट्रिंगरों का क्या हाल हो रहा होगा. खबर भेजे जाने तक ये सूचना है कि दो मई को रुका हुआ पैसा दिए जाने के लिए कहा गया है.
एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित
Bhadas4media.com.
नेटवर्क10 बिका, नए-पुराने मालिकों ने दो महीने की सेलरी मारी नेटवर्क10 बिका, नए-पुराने मालिकों ने दो महीने की सेलरी मारी Reviewed by Sushil Gangwar on April 24, 2012 Rating: 5

No comments