Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

नेटवर्क10 बिका, नए-पुराने मालिकों ने दो महीने की सेलरी मारी


उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से जोरशोर से शुरू हुआ नेटवर्क10 अब खुद खबर बन गया है. अब खबर ये है कि राजीव गर्ग जो नेटवर्क10 के मालिक हैं, ने अपने चैनल का 50 प्रतिशत हिस्सा यूपी के बीजेपी के किसी नेता रामानंद यादव कानपुर वाले को बेच दिया है. दो महीने से सेलरी की बाट जोह रहे नेटवर्क 10 के कर्मचारियों ने जब अपनी दो महीने की सेलरी नए मालिक से मांगी तो नए मालिक रामानंद यादव ने पिछली सेलरी के लिए राजीव गर्ग से संपर्क करने को कहा. उधर राजीव गर्ग ने दो महीने की सेलरी देने से कर्मचारियों को साफ साफ मना कर दिया है.
अब नेटवर्क 10 का आलम ये है कि आज सुबह 11 बजे का लाइव बुलेटिन की जगह रिकार्डेड बुलेटिन ही प्रसारित हुआ. करीब करीब सभी नेटवर्क10 के कर्मचारियों ने काम करने से मना कर दिया है. खबर ये है कि बलबीर जो वीडियो एडिटर है, ने पैसे ना होने के चलते दो दिन खाना नहीं खाया. दो महीने से सेलरी ना मिलने से मजबूरन वो अशोक पाण्डे जो इस वक़्त नेटवर्क 10 के सर्वेसर्वा हैं,  से पैसे उधार लेकर कानपुर अपने घर जा रहा है. ये तो हाल है हेड आफिस के स्टाफ का. अब ये सोचिये की स्ट्रिंगरों का क्या हाल हो रहा होगा. खबर भेजे जाने तक ये सूचना है कि दो मई को रुका हुआ पैसा दिए जाने के लिए कहा गया है.
एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित
Bhadas4media.com.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar