Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

ट्विटर पर बिकनी में दिखीं पूनम पाण्‍डेय, कहा – एक लाखवें फॉलोअर के साथ जाएंगी डेट पर


नई दिल्ली। चर्चित एवं विवादास्‍पद किंगफिशर फेम मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों में है। दो दिन पहले बांग्‍लादेशी लेखिका तस्‍लीमा नसरीन से विवाद के बाद चर्चा में आई थीं, अब वह अपनी बिकीनी से ट्विटर पर तहलका मचा रही हैं। अपनी सेक्‍सी वीडियो, फोटो को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहने वाली पूनम पाण्‍डेय फिर एक बार अपने बिकनी शूट फोटो के साथ ट्विटर पर अवतरित हुई हैं।
पूनम पांडे ने ट्विटर पर अपनी कई बिकीनी वाली हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिससे वह इस सोशल साइट पर छा गई हैं। शुक्रवार को ट्विटर पर पूनम का जबर्दस्‍त हंगामा था। इसका असर यह रहा कि # PoonamPandeyinBikini ट्विटर ट्रेंड्स में टॉप 5 की लिस्‍ट में था। चर्चा में बने रहने के लिए कुछ भी कहने और करने वाली पूनम ने अब एक और दांव चला है। उन्होंने अपने फॉलोअर्स को अनोखा ऑफर दिया है। पूनम ने ट्वीट किया है, ‘जो भी अपने ट्वीट में # BikiniPandey को शामिल करेगा, मैं ऐसे पहले 100 लोगों को फॉलो करूंगी।’
पूनम के इस ऑफर के बाद उनके फॉलोअर्स इस हैश को टैग करने के साथ खूब ट्वीट कर रहे हैं। पिछले दिनों पूनम पाण्‍डेय ने पीएम मनमोहन सिंह का ट्विटर पर बिकनी वाली फोटो के साथ ही स्‍वागत किया था। पूनम ने ट्वीट करके अपने फैंस को बताया था कि वह अपने एक लाखवें फॉलोअर के साथ डेट पर जाएंगी। पूनम ने लिखा है, ‘पूनम पांडे के साथ डेट पर जाइए। मैं ट्विटर पर अपने एक लाखवें फॉलोअर के साथ डिनर डेट पर जाऊंगी।
Sabhar-Mediadarbar.com’
उल्‍लेखनीय है कि पूनम अपने कारनामों से अक्‍सर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस सीजन फाइव के दौरान वो अपने तीन हॉट तथा सेक्‍सी वीडियो के चलते चर्चा में आई थीं। अभी तीन दिन पहले ही तस्‍लीमा नसरीन ने पूनम के सेक्‍सी फोटो को देखकर गालियां दी थीं तथा कहा था वो सरे आम कुछ भी करवा सकती हैं। इसके पहले भी पूनम अपने बयानों से खासी सुर्खिया बटोर चुकी हैं। पूनम ने पिछले साल कहा था कि अगर इंडिया की टीम विश्‍वकप जीत जाएगी तो वो अपने पूरे कपड़े उतार देंगी। हालांकि टीम इंडिया ने विश्‍वकप जीत लिया लेकिन पूनम कहीं नजर नहीं आईं। सब लोग उनका इंतजार ही करते रहे।

No comments:

Post a Comment