Sakshatkar.com

Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org for online News Platform .

पहले जमकर सेक्‍स किया, फिर तस्‍वीरें खींच कर भेज दी महिला के मां एवं रिश्‍तेदारों को!


22 वर्षीय हिरेन पीनाकें शाह ने यौन सम्बन्ध बनाने के दौरान अपनी और अपनी महिला मित्र की तस्वीरें ली और कथित तौर पर महिला के फ़ोन में मौजूद कई कांटेक्ट नम्बर्स पर भेज दिया। पुलिस ने बताया कि इन कांटेक्ट नंबरों में महिला की मां और उसकी 14 वर्षीय भाई भी शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक शाह,अटलांटा के उपनगर एक्वर्थ मैं रहता है। मंगलवार को इन तस्वीरों को भेजे जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गयावर्षीय हिरेन पीनाकें शाह यौन सम्बन्ध बनाने के दौरान अपना और अपनी महिला मित्र की तस्वीरें ली और कथित तौर पर महिला के फ़ोन में मौजूद कई कांटेक्ट नम्बर्स पर भेज दिए। पुलिस ने बताया कि इन कांटेक्ट नंबरों में महिला की मां और उसकी 14 वर्षीय भाई भी शामिल है।
रिपोर्ट के मुताबिक शाह, अटलांटा के उपनगर एक्वर्थ मैं रहता है। मंगलवार को इन तस्वीरों को भेजे जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अरेस्ट वारंट के मुताबिक शाह ने कथित तौर पर अपना और अपने पार्टनर का सेक्स करते हुए तस्वीरें ले ली और उसे महिला के कांटेक्ट लिस्ट में शामिल कुछ लोगों को पिछले सन्डे को भेज दिया। इन तस्वीरों को पाने वालों में महिला की मां, बहन और 14 साल का भाई शामिल है। अटलांटा जर्नल संविधान की रिपोर्ट में शाह पर गुंडागर्दी, बच्चे से क्रूरता और दो दुराचार और अश्लील सामग्री के वितरण का आरोप लगाया गया है।
हालांकि वारंट में इस बात का जिक्र नहीं है कि इन तस्वीरों को जानबूझकर भेजा गया या गलती से चला गया। हालांकि अरेस्ट वारंट में शाह का यह कृत्य दुर्भावनापूर्ण तरीके से पीड़ित को क्रूर या अत्यधिक शारीरिक या मानसिक दर्द,अपने प्रेमी के भाई की बुद्धि को भ्रष्ट करने का जिक्र किया गया है। जर्नल संविधान के मुताबिक शाह को इस वक़्त कब्ब काउंटी जेल में रखा गया है। और उसने अभी तक बॉन्ड के लिए अर्जी नहीं दी है। इस तरह के मामलों में सबसे प्रसिद्ध पूर्व कांग्रेसी एंथोनी वेंएर जिन्होंने कथित तौर पर अपनी एक रखैल को अपनी बिना शर्ट के तस्वीर भेजी थी।
यौन सम्बन्धी तस्वीरें टेक्सटिंग करना, जिसे प्रायः सेक्स्टिंग कहा जाता है,ने कई लोगों को मुसीबत में डाला है। इसमें किशोर से लेकर टीचर तक शामिल हैं। इस तरह के मामलों में सबसे प्रसिद्ध पूर्व कांग्रेसी एंथोनी वेंएर जिन्होंने कथित तौर पर अपनी एक रखैल को अपनी बिना शर्ट के तस्वीर भेजी थी। एजेंसी