कलम तुम ही घसीट लेते हो तो यशवंत सिंह सोच को बदल डालो


मुझे डर नहीं लगता है की मेरी साईट  ब्लॉगर पर चलती है ? पिछले सात से  साक्षात्कार डाट .कॉम को  ब्लॉगर पर होस्ट करके चला रहा हु मेरे  परम गुरु - गुरु घंटाल  यशवंत  सिंह ने अपने एक  लेख में लिखा था  अगर जो लोग ब्लॉगर पर साईट चला रहे है और ब्लॉगर बंद हो जाये या पैसा मागने लगे तो क्या होगा ।

चचा ये बात मै बता दू  हर चीज का जिन्दगी में तोड़ होता है , जब मै  इतनी साईट चला रहा हु तो इसका बेकअप तो होगा । चचा तुमे लगता  है ,मीडिया की कलम तुम ही घसीट लेते हो तो यशवंत सिंह  सोच को बदल डालो । जब जगमोहन फुटेला फूट पड़े तो क्या हुआ ,सब खाल उतार दी ।

आपने  तो अपनी साईट का खर्चा भी लम्बा चौड़ा बता दिया मगर नशे में भूल गए, देश में आई टी इंजिनियर थोक के भाव है किसी से आपकी भड़ास ४ मीडिया .कॉम  साईट दिखाकर  पूरी कास्ट निकलवाई जा सकती है । आपने सोचा , दुनिया में सबसे चालू चीज खुद हो और  बाकी सभी चूतिया भरे है  अभी पिक्चर तो बाकी है मेरे दोस्त .. ?

संपादक
सुशील गंगवार
मीडिया दलाल डाट.कॉम
 साक्षात्कार डाट .कॉम
साक्षात्कार टीवी .कॉम 
कलम तुम ही घसीट लेते हो तो यशवंत सिंह सोच को बदल डालो कलम तुम ही घसीट लेते हो तो यशवंत सिंह सोच को बदल डालो Reviewed by Sushil Gangwar on February 24, 2012 Rating: 5

No comments