शाम वाली दवा’ पीने वाले हराएंगे मायावती कोः अखिलेश .


भीम नगर। यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवाद का रथ लेकर चल रहे अखिलेश यादव ने आज बेहद ही गैर जिम्मेदाराना बयान दे डाला। भीम नगर में क्रांति रथ यात्रा की एक जनसभा के दौरान अखिलेश ने कहा कि मायावती के राज में मंहगाई इतनी बढ़ी कि शाम की दवा भी मंहगी हो चुकी है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश का इस तरह का बयान हैरान कर देने वाला है।
‘शाम वाली दवा’ शब्द का इस्तेमाल करते हुए अखिलेश ने मायावती पर इसका पैसा वसूलने का आरोप लगाया। बीएसपी सरकार की आलोचना में अखिलेश ने कहा कि शाम वाली दवा पीने वाले जब यह कहने लगे कि यह सरकार जा रही तो इसका मतलब है कि यह सरकार सचमुच जा रही है। राजनीतिक विश्लेशक इस बयान के अर्थ इसलिए भी ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं क्योंकि प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी अखिलेश में ही अपना भविष्य देख रही है।
‘शाम वाली दवा’ पीने वाले हराएंगे मायावती कोः अखिलेश
और तो और अखिलेश ने अपने स्वागत के लिए उमड़े जनसमूह के सामने यह तक कह दिया कि हमारी पार्टी का असली प्रचार ‘शाम वाली दवा’ पीने वाले ही करते हैं। अखिलेश के इस पूरे भाषण के दौरान भीड़ में से केवल ठहाकों के आवाज ही सुनाई दी।



Sabhar:- INBN khabar.com
शाम वाली दवा’ पीने वाले हराएंगे मायावती कोः अखिलेश . शाम वाली दवा’ पीने वाले हराएंगे मायावती कोः अखिलेश . Reviewed by Sushil Gangwar on January 05, 2012 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads