Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

वरिष्‍ठ पत्रकार ओपी यादव को प्राइड ऑफ इंडिया अवार्ड


नई दिल्ली: दूरदर्शन समाचार चैनल के वरिष्ठ पत्रकार ओ.पी. यादव को पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्राइड आफ इंडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया। दिल्ली के मंडी हाउस स्थित श्री राम कला केन्द्र में आयोजित एक समारोह में उत्तराखंड और पंजाब सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों ने उन्हें यह सम्मान दिया।
राजस्थान के निवासी, यादव को यह पुरस्कार पंजाब सरकार के संसदीय, चिकित्सा, वन और पर्यावरण मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद, विधानसभा सचिव श्री वेद प्रकाश और उत्तराखण्ड सरकार के योजना आयोग उपाध्यक्ष (कैबीनेट मंत्री) मनोहर कांत ध्यानी एवं कैबीनेट मंत्री हरभजन सिंह चीमा ने दिए। पुरस्कार के रूप में उन्हें एक ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र देकर दिए गए। श्री ओ.पी. यादव को यह पुरस्कार हिमालय में गंगा स्वच्छता अभियान और पंजाब में किसानों की समस्यों से संबंधित कार्यक्रमों को राष्ट्रीय सतर पर मीडिया में उठाने के लिए दिया गया। समारोह में यादव के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए उनके द्वारा पत्रकारिता के क्षेत्र में निष्पक्ष रूप से किए गए कार्यों की सराहना की गई।
समारोह में समाज सेवा और अन्य क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्यों के लिए उत्तरांखण्ड के राजस्व एंव खाद्य आपूर्ति मंत्री श्री दिवाकर भटट, महिला, बाल विकास मंत्री श्रीमती विजया बडथवाल और पंजाब से सांसद हर सिमरत कौर बादल तथा विधायक रनदीप सिंह नाभा सहित प्रदेश के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों को भी सम्मानित किया गया
Sabhar:- Bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment