Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Saturday, 7 January 2012

फेसबुक को रेमनीट बना रहा पोर्नसाइट


दिल्‍ली। अगर आप फेसबुक का इस्‍तेमाल कर रहे हैं तो सावधान हो जाइए। अपने एकाउंट में ऐसी तस्‍वीरें या वीडियो अपलोड मत करिए जिन्‍हें आप अपने तक ही सीमित रखना चाहते हैं। इस समय फेसबुक पर एक ऐसा वायरस लोगों के एकाउंट हैक कर रहा है जिस वजह से उनकी प्रोफाइल में न्‍यूड सामग्री दिखाई दे रही है। अभी तक लगभग 45 हजार लोगों के एकाउंट में यह वायरस घुस चुका है।
हाल ही में एक इंटरनेट सिक्‍योरिटी फर्म सेक्‍यूलर्ट ने एक रिपोर्ट पेश की है जिसमें बताया गया था कि रेमनीट नाम का एक वायरस लोगों के फेसबुक एकाउंट में घुसकर उसमें अश्‍लील सामग्री फैला रहा है। इस अश्‍लीलता से बचने के लिए फेसबुक यूजर्स अपना एकाउंट बंद कर रहे हैं। यह वायरस अमेरिका में तेजी से फैल रहा है। केवल अमेरिका में ही 31 हजार फेसबुक यूजर्स के एकाउंट में अभी तक यह वायरस घुस चुका है। यह वायरस लोगों के एकाउंट का पासवर्ड हैक कर रहा है और फिर उसमें अश्‍लील और डरावनी फोटो व वीडियो डाउनलोड कर रहा है।
फेसबुक पर फैल रही इस अश्‍लीलता के बारे में बताने के लिए लोग ट्विटर का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। लोग फेसबुक के बारे में लिख रहे हैं कि यह सोशल नेटवर्किंक साइट अब पॉर्न साइट में तब्‍दील हो गई है। फेसबुक ने इस वायरस के बारे में पता लगाने के प्रयास तेज कर दिए हैं। इस वायरस का पता पिछले साल अप्रैल में चला था। विशेषज्ञों का कहना है कि फेसबुका को इस समस्‍या का जल्‍द ही समाधान निकालना चाहिए। यह वायरस तेजी से लोगों के एकाउंट हैक कर रहा है। साभार : ओआईएच

1 comments:

  1. आदरणीय सुशील जी सु प्रभात
    पॉर्न V D O नामक लेख अत्यंत प्रभावशाली एवं उपयोगी लेख है.
    आज के वातावरण मै ऐसे लेखों को प्रधानता दी जानी चाहिए।

    ReplyDelete

Top Ad 728x90