Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

डा. सुबोध का अमर उजाला से इस्‍तीफा, असिस्‍टेंट प्रोफेसर बने


अमर उजाला, लखनऊ से डा. सुबोध अग्निहोत्री ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे यहां पर सीनियर सब एडिटर थे. प्रतिभाशाली तथा तेजतर्रार पत्रकारों शामिल डा. सुबोध ने अपनी नई पारी उत्‍तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी, हल्‍द्वानी से शुरू की है. उन्‍होंने यहां पर असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पद पर ज्‍वाइन किया है. पढ़ने लिखने में दिलचस्‍पी रखने वाले डा. अग्निहोत्री वरिष्‍ठ पत्रकार और पत्रकारिता विभाग के हेड गोविंद सिंह के निर्देशन में काम करेंगे.
बीबीसी यंग जर्नलिस्‍ट का अवार्ड पा चुके डा. सुबोध ने अपने करियर की शुरुआत जनसत्‍ता एक्‍सप्रेस, लखनऊ से की थी. इसके बाद लखनऊ में हिंदुस्‍तान से जुड़े. यहां से इस्‍तीफा देकर वे अमर उजाला, नोएडा पहुंच गए डेढ़ सालों तक यहां सेवा देने के बाद वे दुबारा हिंदुस्‍तान, लखनऊ के साथ जुड़ गए. जब अमर उजाला की यहां लांचिंग हुई तो वे फिर पुराने घर वापस आ गए तब से यहीं पर थे.
डा. सुबोध से उनकी नई पारी के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि यह एक अच्‍छा एहसास है. उन्‍होंने कहा कि मुझे घनश्‍याम पंकज, प्रभात रंजन दीन और दिनेश पाठक जैसे पत्रकारों के साथ काम करने को मिला जिसे मैं अपना सौभाग्‍य समझता हूं. अब अपनी नई पारी भी ऐसे पत्रकार और प्रोफेसर गोविंद सिंह के निर्देशन में शुरू करने जा रहा हूं, सरलता और सहजता ही जिनकी पहचान है
Sabhar:- Bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment