Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

जर्मन राष्‍ट्रपति ने बिल्‍ड के संपादक को धमकाया


जर्मन राष्ट्रपति क्रिस्टियान वुल्फ की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पहले ही रईस दोस्त की पत्नी से कर्ज लेने और उसे छिपाने की बात पर देश में बवाल मचा हुआ था. अब मशहूर अखबार 'बिल्ड' के संपादक को फोन कर धमकाने की कोशिश उनके लिए खतरनाक साबित हो सकती है. 'बिल्ड' में छपी खबर के अनुसार वुल्फ ने संपादक से फोन द्वारा संपर्क करने की कोशिश की. जब वह संपर्क नहीं कर पाए तो उन्होंने आंसरिंग मशीन पर गुस्से से भरा एक संदेश छोड़ा.
अखबार के अनुसार वुल्फ ने संपादक को चेतावनी दी कि अगर वह उनके कर्ज के बारे में कुछ भी छापते हैं तो उसके नतीजे के लिए भी तैयार रहें. राष्ट्रपति कार्यालय ने इस बारे में कोई भी टिपण्णी करने से इंकार कर दिया है. साभार : डीडब्‍ल्‍यू 

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar