Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Sunday, 1 January 2012

'अपना बिहार' के मॉडरेटर नवलकिशोर जाएंगे फारवर्ड प्रेस :


दैनिक आज के पटना संस्‍करण से जुडे पत्रकार व वेब पोर्टल 'अपना बिहार' के मॉडरेटर नवलकिशोर कुमार के 'फारवर्ड प्रेस' ज्‍वाइन करने की चर्चा है. सूत्रों के अनुसार, वे जनवरी महीने के पहले सप्‍ताह में फारवर्ड प्रेस ज्‍वाइन कर लेंगे. फारवर्ड प्रेस नये साल में बेव पोर्टल लांच करने वाला है, जिस पर पत्रिका के अंकों के अलावा दलित-बहुजनों से संबंधित सूचनाएं होंगी. पत्रिका की ही तरह यह बेब पोर्टल भी अंग्रेजी और हिंदी, दोनों भाषाओं में होगा. कहा जा रहा है कि नवल किशोर को इसी बेव पोर्टल को संभालने के लिए बुलाया जा रहा है.
कुछ महीने पहले पटना के पत्रकार प्रमोद रंजन फारवर्ड प्रेस के संपादक बने थे. उसके बाद से कभी महिषासुर तो कभी ओबीसी साहित्‍य के मुददे पर  पत्रिका लगातार चर्चा में रही है. विभिन्‍न्‍ा जाति समूहों और उत्‍तर भारत की यूनिवर्सिटियों में पत्रिका का प्रसार तेजी से बढा है. बताया जाता है कि नवल किशोर की नियुक्ति फारवर्ड प्रेस के कांट्रीब्‍यूटर एडिटर्स कांचा अयलैया, गेल ऑम्‍बेट, प्रभुगप्‍त तारा, आयवन कोस्‍का, सिलविया कोस्‍का और दिलीप मंडल की सहमति से एक लंबे इंटरव्‍यू के बाद किया गया है
Sabhar:- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90