ड्रामा क्वीन वीना का स्वयंवर




बीते साल इमैजिन टीवी पर रतन राजपूत का स्वयंवर हुआ। वो अपने इस स्वंयवर से खुश भी थी।लेकिन चैनल इस बात से ज्यादा खुश नही था। क्यांेंिक उसे यह स्वयंवर पहले के मुकाबले हल्का लग रहा था। अब चैनल ने नई ड्रामा क्वीन वीना मलिक के स्वंयवर की तैयारी शुरू कर दी है। जिसके प्रेामो फिलहाल टीवी पर चल रहे है, उम्मीद है शो मार्च के अंत में शुरू होगा। लेकिन वीना इससे पहले ही चर्चा में जोरदार तरीके से बनी हुई है और हो भी क्यो ना क्योंकि उनको चर्चाओं में रहना आता है।
 
कुछ समय पहले अचानक वो शूटिंग छोडकर कही चली गई थी और मीडियां में उनके गायब होने की चर्चा जोर शोर से हो जाती है, और बाद में मुंमई के ही एक होटल में मिल जाती है और एक बार फिर से वो मीडिया से बात करती है कि वो बहुत ज्यादा थक गई थी। वैसे अपने स्वयंवर की टीआरपी बढाना भी इसका कारण हो सकता है, ऐसा लोगों का कहना है। लेकिन बीना का कहना है कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नही है, अगर किसी को ऐसा लगता है, तो मै क्या करूं ्र।उनका तो यहां तक कहना है कि अगली बार जब मैं सारी दुनिंयां को बताकर जाउगही कि मै सोने जा रही हॅू । उल्लेखनीय है कि इस पाकस्तिानी अदाकार का बालीवुड में प्रवेश बिग बॉस 4 से हुआ था, जां उनके और अस्मित के खूब चर्चे हुए थे। बाद में वह तौलिया लपेटे हुए बाथरूम से बाहर आई और उनका तौलिया सरक गया। और वह इस सैकेड तक पूरी तरह से नग्न हा गई। फिर हाथ आई एस आई लिखवा कर एक पत्रिका के मुख्य पृष्ठ के न्यूड फोटो सेशन कराना। जैसे बात वीना को सुर्खियों में रखती है।

वीना गजब की एक्ट्रैस है और सुर्खियों में रहना उनकी आदत सी बन गयी है।, और रहे भी क्यों ना उससे उनका पब्लिसिटी के साथ में पैसा जो मिलता है। उनको पता है कि मीडियों की सुर्खियांे में कैसे रहा जाता है, 

इमैजिन टीवी के स्वयंवर सीजन 4 से वीणा अपने वर को खोजेगी। हालांकि उनकी जिंदादिली और जोशीले स्वभाव के कई कुंवारे दीवाने हैं और उनकी लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग घर-घर तक फैली हुई है। स्वयंवर सीजन 4 के जरिए वीणा अपनी जिंदगी के दूसरे महत्वपूर्ण चरण में कदम रखने के लिए आनंदमयी यात्रा पर जाने को तैयार हैं। 

अपना राजकुमार चुनने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वीणा मलिक ने कहा कि, ‘‘मैं इस स्वयंवर को लेकर बेहद उत्साहित हूं और मुझे लगता है कि अपना जीवनसाथी चुनने के लिए यह सर्वश्रेष्ठ मंच है। इंडिया ने मुझे बहुत प्यार और शोहरत दे दी है और मुझे यकीं है कि मेरी इस तलाश में इंडिया मेरा साथ देगा।‘‘ 

वीणा के मिस्टर राइट की तलाश शुरू हो चुकी है और इस शो में एंट्री के लिए दुनिया भर से कॉल आ रहे हैं। स्वयंवर के अगले चरण में वीणा के लिए आए प्रस्तावों में से प्रस्तावित दुल्हों को एक स्थान पर एकत्रित किया जाएगा, जहां शो के दौरान ये दुल्हे कार्यों की एक श्रृंखला के माध्यम से अपनी क्षमताओं और वीणा के लिए अपना प्यार साबित करेंगे। इस शो में वीणा के दोस्त और उनका परिवार जिंदगी का सबसे अहम फैसला लेने में वीणा की मदद करेंगे। 
चैनल के विवेक बहल का कहना है कि, ‘‘स्वयंवर हमारे चैनल पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है और दर्शकों से इसका काफी मजबूत जुड़ाव है। वीणा मलिक के साथ स्वयंवर के चौथे सीजन को शुरू करते हुए हमें बेहद प्रसन्नता हो रही है। इमैजिन पर वीणा द्वारा अपना साथी चुनने का फैसला करने के बाद हम उनकी जिंदगी के सबसे अहम पल को ग्रैंड अवसर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।‘‘
वीना क्या स्वयंवर के द्वारा अपना मजाक बनाना चाहती है तो बनवाएं। किन्तु आज की भागदौड भरी जिंदगी में इससे थोड़ा राहत ही महसूस होती है लेकिन वह दर्शकों को यह संदेश दे रही है कि वह ग्लैमर, पैसे और खबरों में आने के लिए निकाह जैसे पवित्र रिश्ते का मजाक बना रही है।
गौरतलब है कि  यदि वीना बिना जीवनसाथी पाए शो से बाहर हो जाती है तो भी उसे 52 लाख रुपये मिलेंगे और यदि वह किसी को शादी के लिए चुनती भी है तो उसे 25.5 लाख रुपए अतिरिक्त मिलेंगे।

प्रेमबाबू शर्मा 09811569723
ड्रामा क्वीन वीना का स्वयंवर ड्रामा क्वीन वीना का स्वयंवर Reviewed by Sushil Gangwar on January 21, 2012 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads