ये हॉट मॉडल्स अच्छे अच्छों की नियत खराब कर देती हैं


किंगफिशर के हॉट कैलेंडर का इंतजार तो सबको रहता है। क्योंकि इस कैलेंडर की मॉडल का चुनाव अंतराष्ट्रीय स्तत पर होता है।

इन मॉडल्स की शोख अदाएं किसी की भी बोलती बंद करने के लिए काफी होती है। यूं तो किंगफिशर कैलेंडर की कई हॉट मॉडल हैं लेकिन इन 7 हॉट मॉडल्स को ऑल टाइम ब्यूटी का खिताब मिला है। एंजेला किंगफिशर की 'फाइंड ऑफ द इयर 2011' रहीं।
20 साल की एंजेला ने मीडिया का काफी ध्यान खींचा। इसकी एक वजह उनकी रणबीर कपूर से नजदीकी भी रही।
मिमी कैलेंडर के लिए 'वन टाइम वंडर' रहीं और वह केवल 2011 में दिखीं लेकिन इस तस्वीर को देख कर कोई नहीं कह सकता कि वह उन्हें भूल पाएगा।
न्यू जीलैंड में पैदा हुई और वहीं पलने वाली अशिका रियल ब्यूटी हैं। यह फोटो देख कर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि वह भारत की टॉप मॉडल्स में शामिल होने के लिए क्यों बहुत तेजी से चढ़ीं। सांवली खूबसूरत मॉडल लीज़ा हेडन कभी पुरानी नहीं पड़ सकतीं और हर साल इनकी खूबसूरती में निखार बढ़ता ही जाता है।
सिंडी बरब्रिज थाई मॉडल और ऐक्ट्रेस हैं। वह अपनी ऐक्टिंग से ज्यादा अपने खूबसूरत बदन की वजह से जानी जाती हैं। शायद इसीलिए किंगफिशर ने उन्हें अपने कैलेंडर के लिए चुनने में देर नहीं लगाई। घरेलू से नाम वाली दीप्ति गुजराल ने 2007 में यह पोज़ देकर कैलेंडर को बेहद हॉ़ट बना दिया।
बॉलिवुड में धमाल मचाने से पहले दीपिका पादुकोण अल्ट्रा-हॉट कैलेंडर की सबसे सेक्सी मॉडल्स में से एक थीं। इस वक्त वह बॉलिवुड में अपने काम और सिद्धार्थ माल्या से अपनी नजदीकी की वजह से फेमस हैं।
Sabhar:- Bhaskar.com

ये हॉट मॉडल्स अच्छे अच्छों की नियत खराब कर देती हैं ये हॉट मॉडल्स अच्छे अच्छों की नियत खराब कर देती हैं Reviewed by Sushil Gangwar on January 03, 2012 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads