वरिष्‍ठ पत्रकार बलराम शर्मा एचयूजे के कार्यवाहक अध्‍यक्ष

-जयश्री राठौड़-

हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस (एचयूजे) के प्रदेशाध्यक्ष एंव नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस (इंडिया) के राष्ट्रीय सचिव संजय राठी ने वरिष्ठ पत्रकार बलराम शर्मा को यूनियन का कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत किया है। एचयूजे के प्रदेश प्रवक्ता एमएस राठौड़ ने बताया कि यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष संजय राठी की राष्ट्रीय स्तर पर सक्रियता के चलते उक्त निर्णय लेना पड़ा। इसके अलावा उन्हें शीघ्र ही शुरू हो रहे राष्ट्रीय हिंदी न्यूज चैनल नक्षत्र में हरियाणा, पंजाब, हिमाचल, उत्तराखंड एंव चंडीगढ़ में क्षेत्रीय प्रमुख का दायित्व सौंपा गया है। इसी कारण वे प्रदेशाध्यक्ष के दायित्व से मुक्त होना चाहते हैं। इसी के चलते उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार बलराम शर्मा को संगठन का महत्वपूर्ण दायित्व सौंपा है।

बलराम शर्मा ने राठी और एचयूजे की पूरी टीम को अहम दायित्व की जिम्‍मेवारी देने पर आभार जताते हुए कहा कि वे कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वे सभी मीडियाकर्मियों को साथ लेकर चलेंगे। प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि पांच फरवरी को ११ बजे मीडिया सेंटर रोहतक में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है। बैठक में मीडियाकर्मियों पर बढ़ रहे हमलों के मद्देनजर प्रदेश सरकार से जर्नलिस्टस प्रोटेक्शन एक्ट के लिए विचार विर्मश किया जाएगा। इसके अलावा फरीदाबाद में प्रादेशिक अधिवेशन के लिए मुख्‍यमंत्री भूपेंद्रसिंह हुड्डा को आमंत्रित किया जाएगा। कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्तर के ख्‍याति प्राप्त पत्रकारों एवं मीडिया विशेषज्ञों को अधिवेशन में आमंत्रित किया जाएगा। इस अवसर पर पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए 101 पत्रकारों को सम्‍मानित किया जाएगा। इसके साथ ही इस अवसर पर यूनियन की गतिविधियों पर आधारित एक स्मारिका का प्रकाशन किया जाएगा।
वरिष्‍ठ पत्रकार बलराम शर्मा एचयूजे के कार्यवाहक अध्‍यक्ष वरिष्‍ठ पत्रकार बलराम शर्मा एचयूजे के कार्यवाहक अध्‍यक्ष Reviewed by Sushil Gangwar on January 21, 2012 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads