सरस्वती पत्र’ ला रहा है दिल्ली और सोनीपत से एक और अखबार



sarswati-p.jpg
आरिफ़ ख़ान मंसूरी
समाचार4मीडिया.कॉम 
 पिछले दो साल से प्रकाशित हो रहे शैक्षिक अखबार, सरस्वती पत्र अब अपना विस्तार करने जा रहा है। अब यह ग्रुप अपना एक और हिंदी दैनिक अखबार, सोनीपत और दिल्ली से शुरू करने जा रहा है। इस बारे में, समाचार4मीडिया से बात करते हुए अखबार के चीफ एडिटर, दीपक कुमार वत्स ने बताया, “हम लोग, इस अखबार को अप्रैल तक शुरू कर देंगे। इसके लिए तैयारियां जोर-शोर से हो रही है।”
 
गौरतलब है कि ‘सरस्वती पत्र’ करीब दो साल से हरियाणा के भिवानी से प्रकाशित हो रहा है। यह साप्ताहिक  शैक्षिक अखबार है, जो कि देश के करीब आठ राज्यों में पढ़ा जाता है। इस बारे में प्रबंधन का कहना है, “इस अखबार की करीब बीस हजार कॉपियां प्रकाशित की जाती हैं। आठ पेज के इस अखबार में शिक्षा से जुड़ी खबरें, साक्षात्कार और सामग्री होती है।”
 
पाठकों की प्रतिक्रिया के बारे में चीफ एडिटर का कहना था, “हमें पाठकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यही वजह है कि हम लोग जल्द ही एक हिंदी दैनिक भी दिल्ली और सोनीपत से शुरू करने जा रहे हैं।
Sabhar- samachar4media.com
सरस्वती पत्र’ ला रहा है दिल्ली और सोनीपत से एक और अखबार सरस्वती पत्र’ ला रहा है दिल्ली और सोनीपत से एक और अखबार Reviewed by Sushil Gangwar on January 25, 2012 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads