Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Tuesday, 3 January 2012

एनबीटी ने एनसीआर के लिए लांच किया विशेष संस्‍करण


टाइम्स समूह का अखबार नवभारत टाइम्स एनसीआर में अपनी स्थिति को और मजबूत बनाने की दिशा में कदम बढ़ा दिया है. एनबीटी ने सोमवार को एनसीआर के लिए अपना विशेष अति स्‍थानीय संस्करण शुरू किया है. अखबार के दाम में कोई वृद्धि नहीं की गई है. अखबार मैनेजमेंट की कोशिश है कि पाठकों को उतने ही मूल्‍य में उनकी हर छोटी-बड़ी खबर पढ़ने को मिले.


अखबार के अधिकारियों का कहना है कि इस पहल से पाठकों के साथ विज्ञापनदाताओं को भी फायदा होगा. एनसीआर संस्करण उत्तर प्रदेश और हरियाणा के राज्य स्तरीय खबरों को भी पूरी प्राथमिकता देगा. एन‍बीटी का यह विशेष एनसीआर संस्करण सभी पांच उपनगरों गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुड़गांव, ग्रेटर नोएडा और नोएडा एक साथ उपलब्ध होगा. यह विशेष संस्‍करण मुख्‍य संस्‍करण के साथ ही पाठकों को उपलब्‍ध कराया जाएगा. संभावना जताई जा रही है कि जिस तरह से एनसीआर में विकास हो रहा है उसमें एनबीटी का यह प्रयास सफल होगा 
Sabhar:- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90