Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org



मुंबई. रियलिटी शो 'बिग बॉस' का आज ग्रैंड फिनाले है। विजेता की दौड़ में जूही परमार, अमर उपाध्याय, महक चहल, सिद्धार्थ भारद्वाज व स्काई उर्फ आकाशदीप सहगल हैं। विजेता को एक करोड़ रुपये की राशि का पुरस्कार मिलेगा। 


निर्माताओं ने ग्रैंड फिनाले को शानदार बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है, लेकिन शो के अंत में भी विवाद हावी रहने के आसार हैं। शो की प्रतिभागी रह चुकीं पूजा बेदी ने खुद को ग्रैंड फिनाले से दूर रहने के 'कलर्स' (शो प्रसारित करने वाले चैनल) के फरमान पर गहरी नाराजगी जताई है। संभव है वह मामले को कोर्ट तक भी ले जाएं।

यही नहीं, शो में कुछ समय पहले एडल्‍ट फिल्‍मों की नामचीन हीरोइन सनी लियोनी को लाया गया था। जब से वह शो में आईं, तब से इसके खिलाफ 3000 शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। ये शिकायतें ब्रॉडकास्‍टर्स कंटेंट कम्‍पलेंट्स काउंसिल (बीसीसीसी) के पास आई हैं। बीसीसीसी इंडियन ब्रॉडकास्‍टर्स फांउडेशन (आईबीएफ) द्वारा गठित स्‍वतंत्र नियामक संस्‍था है। यह संस्‍था टीवी चैनलों द्वारा प्रसारित सामग्री पर खुद नियंत्रण रखने की पैरोकारी करता है। पिछले महीने इस संस्‍था की ओर से 'कलर्स' को नोटिस भी भेजा गया था। यह नोटिस सनी के संबंध में ही
Bhaskar.com

No comments:

Post a Comment