Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

प्रतिदिन 200 बार सेक्स के बाद भी यह औरत रह जाती है प्यासी

  

24 बरस की ब्रिटेन की सारा कारमेन को 24 घंटे में कम से कम 200 बार सेक्स करने की जरूरत होती है तभी उसके मन को शान्ति मिलती है। वह अपने अंदर सेक्स की इतनी बेचैनी को लेकर परेशान रहती है।



सारा कारमेन के हमेशा उठने वाले इस सेक्स की भूख के पीछे एक बीमारी है जिसे परमानेंट सेक्सुअल एराउजल सिंड्रोम (पी एस ए एस) कहा जाता है जिसके कारण उसके सेक्स अंगों में खून का बहाव हमेशा तेज रहता है और सारा कारमेन हमेशा सेक्स उत्तेजना महसूस करती है।



पहला ब्वायफ्रेंड उसकी सेक्स की भूख को मिटाते-मिटाते भाग खड़ा हुआ। दूसरा ब्वायफ्रेंड भी उसके साथ सेक्स करते-करते परेशान हो जाता है। सारा का कहना है कि प्रतिदिन उसे 200 बार ऑर्गेज्म चाहिए, वरना उसके मन को शान्ति नहीं मिलती। 



200 बार सेक्स का चरमोत्कर्ष पाने के लिए वह खुद प्रयासरत रहती है। सारा कहती है कि वह कभी-कभी अपने सेक्स के अतृप्ति को बुझाते-बुझाते ऊब जाती है और उसके साथ सोने वाले मर्द भी सारा के सेक्स की पूर्ति के लिए ज्यादा रूचि नहीं दिखाते। सारा कहती हैं कि एक बार सेक्स में चरमोत्कर्ष पाने के बाद वह तुरंत फिर से सेक्स करने के लिए तैयार हो जाती है


Source: dainikbhaskar.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar