Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Saturday, 17 December 2011

निर्मलेंदु शाहा के खिलाफ एचआर की लड़की ने की मैनेजमेंट से लिखित शिकायत


कानाफूसी : साईं प्रसाद ग्रुप के हिंदी वीकली न्यूजपेपर 'हमवतन' के कार्यकारी संपादक निर्मलेंदु शाहा के बारे में सूचना मिली है कि इस अखबार के एचआर में कार्यरत एक युवकी ने उनकी लिखित शिकायत प्रबंधन से की है. सूत्रों के मुताबिक एचआर में कार्यरत युवती पहले स्वाभिमान टाइम्स में कार्यरत थी, जहां निर्मलेंदु शाहा भी कार्यरत थे. निर्मलेंदु ने हमवतन ज्वाइन किया तो स्वाभिमान टाइम्स में काम कर चुके काफी सारे लोगों को हमवतन में ले आए. उसी क्रम में यह युवती भी आई. बताया जाता है कि निर्मलेंदु ने कुछ ऐसी हरकतें इस युवती के साथ की जिससे वह खफा हो गई.
एक दिन जाने क्या हुआ, निर्मलेंदु शाहा ने इंटरकाम टेलीफोन का सेट उठाकर लड़की की तरफ मारा लेकिन वह सौभाग्य से बच गई. उसके बाद लड़की बदहवास सी अवस्था में निकली और खूब रोई. लड़की ने शीर्ष प्रबंधन के लोगों के सामने बैठक में कह दिया कि निर्मलेंदु शाहा उसे काम नहीं करने देते. पूरे प्रकरण की लिखित शिकायत मैनेजमेंट से कर दी गई है. उधर, बताया जाता है कि हमवतन में आंतरिक राजनीति जोरों पर चल रही है.
निर्मलेंदु साहा ने अपने खेमे के लोगों के एप्वाइंटमेंट लेटर मंगवा लिए हैं लेकिन उनसे पहले से जो लोग कार्यरत हैं, उनका लेटर अटक गया है. हमवतन में आठ आठ महीने से कार्यरत दर्जनों लोगों के एप्वाइंटमेंट लेटर अभी नहीं रिलीज हुए हैं. इसको लेकर लोगों में नाराजगी है. बताया जाता है कि निर्मलेंदु साहा मेरा आदमी तेरा आदमी की तर्ज पर राजनीति कर रहे हैं. उनके बालकोचित व्यवहार के कारण उनके अधीन काम करने वालों में काफी रोष है.
Sabhar:- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90