बिहार-झारखंड में पांव पसारेगा नक्षत्र न्‍यूज, नए साल पर होगी लांचिंग


उड़ीसा से चलने वाला उड़िया न्यूज चैनल नक्षत्र न्यूज अब हिंदी भाषी राज्यों में अपने पांव फैलाने की तैयारी में लगा है। एन.के.मीडिया ने अपने इस महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिये दीपक अम्बष्‍ट और रजत गुप्ता जैसे पुराने धुरंधरों को अपनी टीम के साथ जोड़ा है। नक्षत्र हिंदी केबल के साथ-साथ तमाम डीटीएच प्लेटफार्म पर भी देखा जा सकेगा। एचडी टेक्नोलॉजी और डीटीएच के साथ यह झारखंड से चलने वाला अकेला न्यूज चैलन होगा। अपने पहले फेज में नक्षत्र हिंदी बिहार, झारखंड और उड़ीसा में जनवरी के आखिरी हफ्ते से दिखना शुरू हो जायेगा, फिर इसके बाद हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश में इसके विस्तार की योजना है।
नक्षत्र हिंदी के ग्रुप हेड रजत गुप्ता कहते हैं कि बिहार-झारखंड में हमारा मुकाबला सहारा समय और ईटीवी जैसे चैनलों से है। बिहार-झारखंड के दर्शक राजनीतिक रूप से जागरूक हैं और यहां आप भूत-प्रेतों की कहानियां दिखाकर नहीं टिक सकते। हमारी चुनौती इन दो राज्यों के सुधी दर्शकों के सामने गहराई वाले एनालिटिकल प्रोग्राम पेश करने की होगी। नक्षत्र न्यूज हिंदी के साथ ही एन.के. मीडिया इन दो राज्यों में अखबार भी निकालेगा। पिछले दो दशकों से हिंदी पत्रकारिता के स्तंभ माने जाने वाले दीपक अम्बष्‍ट कहते हैं कि हमने अपनी टीम में वैसे लोगों को जगह देने की कोशिश की है जो तपे तपायें हैं, और जिनकी अपनी साख अच्छी है। हम क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करने वाले।
एक पत्रकार द्वारा भेजा गया पत्र
Sabhar- Bhadas4media.com.
बिहार-झारखंड में पांव पसारेगा नक्षत्र न्‍यूज, नए साल पर होगी लांचिंग बिहार-झारखंड में पांव पसारेगा नक्षत्र न्‍यूज, नए साल पर होगी लांचिंग Reviewed by Sushil Gangwar on December 31, 2011 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads