Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Monday, 26 December 2011

फेसबुक पर डाली साथी छात्रा की अश्‍लील फोटो, एयरपोर्ट से गिरफ्तार


मुंबई। मुंबई की साइबर अपराध जांच सेल ने 25 वर्षीय एक युवक को कॉलेज की महिला मित्र की नग्न तस्वीर खींचकर शारीरिक संबंध बनाने तथा पैसे देने के लिए ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अमेरिका में इंजीनियरिंग की पढा़ई कर रहे कोल्हापुर निवासी बलीराम पटोले को पुलिस ने कल सुबह मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया। पटोले क्रिसमस की छुट्टी मनाने के लिए अमेरिका से यहां आया था।
पीड़िता लड़की पुणे की है। उसने अपनी शिकायत मे कहा था कि वर्ष 2009 में एक दिन पटोले उसे नशीला पेय पिलाया और बेहोशी की हालत में उसकी नग्न तस्वीर ले ली। फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा, लेकिन जब उसने बात नहीं मानी तो पटोले ने उससे डेढ़ लाख रुपए की मांग करने लगा। इस मांग के पूरा न होने पर उसने नग्न फोटो फेसबुक में डाल दी।
Sabhar: Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90