Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Tuesday, 27 December 2011

डीडी न्‍यूज के पत्रकार अशोक श्रीवास्‍तव को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटा


कौशाम्बी। थाना इंदिरापुरम क्षेत्र कौशाम्बी में रविवार की देर रात डीडी न्यूज चैनल के एक पत्रकार का तीन सशस्त्र बदमाश हथियारों के बल पर अपहरण कर ले गये और उसके बैंक खाते से 40 हजार रुपये एटीएम से निकाल लिए। इतना ही नहीं उसकी मारुति (स्विफ्ट) कार भी ले उड़े। बदमाशों ने पत्रकार को बागपत ले जाकर छोड़ा।
पुलिस के अनुसार, सी-65 चंद्रनगर में निवासी अशोक श्रीवास्तव रहते हैं जो डीडी न्यूज चैनल में विशेष संवाददाता है। रविवार की रात आफिस ने निकल जब रात 8 बजे वह शिवालिक टावर कौशाम्बी पहुंचे तो उन्होंने कार रोक कर लघुशंका की। तभी एक बदमाश ने अशोक की कनपटी पर तमंचे की बट से प्रहार कर नीचे गिरा दिया। उसके दो साथियों ने उसे उन्हीं की कार में डालकर बंधक बना लिया। बदमाशों ने अशोक से उसका एटीएम कार्ड लिया तथा उसका पिन नम्बर पूछा। बदमाशों ने उसे हिदायत दी यदि पिन नम्बर गलत निकला तो उसे गोली मार देंगे। अशोक ने धमकी मिलते ही सही नम्बर बता दिया। बदमाशों ने पहले मेरठ में पीएनबी कार्ड से व मोदीनगर के यूनियन बैंक के एटीएम से 40 हजार रुपए निकाले।
बागपत में उन्होंने दारु पी तथा पत्रकार को मारापीटा। बाद में उसे बागपत बस अड्डे पर छोड़कर उसकी कार अपने साथ ले गये। बदमाश कह रहे थे कि कार चुनावों में काम आएगी। बागपत से अशोक ने किसी तरह अपने भाई तथा एक निजी चैनल के पत्रकार से सम्पर्क साध घटना की जानकारी दी। इस मामले में थाना इंदिरापुरम पुलिस ने लूट, बंधक बनाने तथा हत्या की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एससी सिटी जितेंद्र शाही के मुताबिक बदमाश बात करते समय छोटू तथा आकाश नाम ले रहे थे। यह गैंग बुलंदशहर का है। इस गैंग के अधिकांश सदस्य जेल में है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साभार : सहारा

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90