आजतक जाएंगे न्‍यूज 24 के एंकर सईद अंसारी!


राहुल की नई पारी : न्‍यूज24 से खबर है कि स्‍टार एंकर सईद अंसारी ने इस्‍तीफा दे दिया है और वे नोटिस पीरियड पर चल रहे हैं. चर्चा है कि वे अपनी नई पारी आजतक से शुरू करने जा रहे हैं. आजतक से जुड़े सूत्र सईद के आने की चर्चा तो कर रहे हैं पर कोई भी खबर पुष्‍ट नहीं कर पा रहा है.
बताया जा रहा है कि सईद की क्षमता को देखते हुए सुप्रीय प्रसाद उन्‍हें आजतक लेकर जा रहे हैं. सईद का जाना न्‍यूज24 के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. सईद के नाम लगातार एंकरिंग करने के लिए लिम्‍का बुक ऑफ रिकार्ड में भी दर्ज है, जब प्रिंस के बोरवेल में गिरने के दौरान उन्‍होंने कई घंटे एंकरिंग करके बनाया था. वे इसके पहले स्‍टार न्‍यूज को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं. वे लम्‍बे समय से न्‍यूज24 से जुड़े हुए थे. इस संदर्भ में सईद से बात करने की कोशिश की गई परन्‍तु उनसे बात नहीं हो पाई.
अमर उजाला, गोरखपुर से खबर है कि राहुल विश्‍वकर्मा ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे सब एडिटर के रूप में कार्यरत थे. राहुल ने अपनी नई पारी हिंदुस्‍तान, आगरा के साथ शुरू की है. उन्‍हें यहां भी उसी पद पर लाया गया है.
Sabhar:- Bhadas4media.com
आजतक जाएंगे न्‍यूज 24 के एंकर सईद अंसारी! आजतक जाएंगे न्‍यूज 24 के एंकर सईद अंसारी! Reviewed by Sushil Gangwar on December 16, 2011 Rating: 5

2 comments

  1. news24 se phle anjana om kashyap gai star news me
    ab ansari.
    lgta hai anuradha prasad ko kangresi pati ka jyada pyar mil rha hai'

    ReplyDelete
  2. Sayeed Ansari ne News24 ko topten ke mokam tak pahunchane me aham role ada kiya he aor unka yahan se jana jhatka he NEWS24 Ke Lye

    ReplyDelete