महुआ न्यूज का पत्रकार न्यूज़11 की एंकर के साथ फरार


कानाफूसी : सूचना है कि महुआ न्यूज के पत्रकार सुरेन्द्र सोरेन न्यूज11 चैनल की एंकर एकता वर्मा के साथ हफ्ते भर से ज्यादा समय से लापता हैं. सुरेंद्र सोरेन शादीशुदा हैं. बताया जाता  है कि उनकी पत्नी ने न्यूज़11 के कार्यालय में आकर प्रबंधन के सामने एकता के साथ गाली गलौज और मारपीट की थी. सोरेन भी पहले न्यूज़11 में हुआ करते थे. कुछ समय पहले ही महुआ न्यूज ज्वाइन किया है. सुरेंद्र और एकता के प्रेम की चर्चा काफी दिनों से थी.
बताते हैं कि अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़ कर सोरन ने एकता से साथ घर बसाने का फैसला कर लिया. इसी के तहत दोनों लोग अपने अपने चैनल छोड़कर भाग गए हैं. सुरेंद्र सोरेन अच्छे पत्रकार बताए जाते हैं. उन्हें कई खबरें ब्रेक करने का श्रेय जाता है. सूत्रों के मुताबिक महुआ न्यूज़ ने सोरेन की इस हरकत पर उन्हें कंपनी से टेर्मिनेट कर दिया है.
बताया जाता है कि न्यूज11 चैनल ही ऐसा है कि यहां काम की कम, प्रेस प्रसंगों की ज्यादा चर्चा होती है. अपनी पत्नी को छोड़ने की न्यूज़11 की परंपरा को जीवित रखा है सोरेन ने.  इससे पहले वेद प्रकाश आउटपुट हेड ने भी अपनी पत्नी को छोड़ रखा है अपनी सहयोगी के लिए. कहने वाले कहते हैं कि न्यूज11 प्रबंधन इसी पम्परा के जरिये संस्थान चला रहा है. यहां के बारे में पत्रकारों में चर्चा होती है कि यहां सेलरी से नहीं, लड़की से काम चलाओ. इस चैनल के एडिटर इन चीफ हरि नारायण सिंह हैं और सीईओ हैं अरुप चटर्जी.
Sabhar:- Bhadas4media.com
महुआ न्यूज का पत्रकार न्यूज़11 की एंकर के साथ फरार महुआ न्यूज का पत्रकार न्यूज़11 की एंकर के साथ फरार Reviewed by Sushil Gangwar on December 17, 2011 Rating: 5

No comments