Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Thursday, 29 December 2011

टीवी100 से फिर फुर्र हुए राजीव पंछी :


टीवी100 से खबर है कि वरिष्‍ठ पत्रकार एवं चैनल हेड राजीव पंछी ने इस जिम्‍मेदारी से खुद को हटा लिया हैं. माना जा रहा है कि काम की अधिकता के चलते उन्‍होंने यह निर्णय लिया है.  पंछी अब इस ग्रुप के दूसरे बड़े प्रोजेक्‍ट की जिम्‍मेदी संभालेंगे. राजीव पंछी ने अपने कैरियर की शुरुआत प्रिन्ट मीडिया के साथ की. नवभारत टाइम्स से जुड़कर उन्‍होंने डेस्क और रिपोर्टिंग का लंबा अनुभव हासिल किया. राजीव ने अपने कैरियर में कई आयामों पर काम किया. उन्होंने रेडियो में समाचार लेखन और न्यूज रीडर के रूप में भी काम किया.
राजीव पंछी ने मीडिया मैनेजमेन्ट, मीडिया एजुकेशन और प्रोडक्शन हाउसों में भी कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां निभाईं. उन्होंने सीईओ के तौर पर साधना एकेडमी फार मीडिया स्टडीज को शुरू कराया. इसके अलावा उन्होंने आरके फिल्म्स एंड मीडिया स्टडीज में डायरेक्टर और सुदर्शन टीवी मीडिया एकेडमी में सीईओ के पद पर भी काम किया. राजीव पहले भी टीवी100 में बतौर सीईओ काम कर चुके हैं. इस संदर्भ में पूछे जाने पर राजीव पंछी ने कहा कि उन्‍होंने कुछ बड़े प्रोजेक्‍टों के लिए सिर्फ चैनल की जिम्‍मेदारी से खुद को अलग किया है

Sabhar:- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90